माता वैष्णों देवी में मची भगदड़ का सामने आया भयानक वीडियो, मारे गए लोगों की लाशें लेकर भागते दिखे लोग

Saturday, Jan 01, 2022 - 12:03 PM (IST)

जम्मू: नए साल की पहली सुबह माता वैष्णो देवी मंदिर में मची भगदड़ में जहां 12 लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हो गए। हादसे के बाद गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने हालात का जायजा लेने कटरा पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि भगदड़ के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं। कटरा के नारायणा अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।
 

वहीं इस भयानक हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें लोग बेहद डरे हुए है वही एक अन्य वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे कर्मचारी घायल लोगों को और मारे गए लोगों की लाशें लेकर अस्पताल की ओर भाग रहे हैं, यह दिल दहला देने वाले वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 
 

इस दुखदायी हादसे को लेकर राष्ट्रपित ने दुख जताते हुए कहा कि यह जानकर बहुत दुख हुआ कि माता वैष्णो देवी भवन में एक दुर्भाग्यपूर्ण भगदड़ ने भक्तों की जान ले ली। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। 
 

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने भी मृत श्रद्धालुओं के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि माता वैष्णो देवी मंदिर में हुई दुखद दुर्घटना से हृदय अत्यंत व्यथित है।  

Anu Malhotra

Advertising