J&K: आतंकियों ने पुलवामा में सेना पर किया हमला, IED ब्लास्ट से गाड़ी को बनाया निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 10:38 AM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू- कश्मीर में लगातार आतंकवादी सेना पर हमला कर रहे हैं। आज यानी मंगलवार सुबह घाटी के पुलवामा में आतंकियों मे सेना की गाड़ी पर IED ब्लास्ट किया। ये ब्लास्ट नौपारा इलाके में किया गया है। आतंकियों मे ब्लास्ट कर सेना की गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। सेना ने आतंकियों को जवाब देते हुए फायरिंग की। हालांकि आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे।

PunjabKesari

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों की गाड़ी मंगलवार तड़के तीन बजे जब पुलवामा जिले में आर्मूला-गदबग रोड से गुजर रही थी, और उसी समय आतंकवादियों ने उसे लक्षित करके विस्फोट किया। उन्होंने बताया कि विस्फोट के कारण वाहन क्षतिग्रस हो गया।  सूत्रों ने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है और आतंकवादियों को पकडऩे के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले कुछ समय से आतंकियों ने घाटी में अपने रणनीति में फेर बदल की है। आतंकी अब आम नागरिकों के साथ-साथ सुरक्षाकर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं।पिछले दिनों आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाकर्मी और पेट्रोलिंग टीम आई है। हाल ही में 24 अगस्त को आतंकियों ने अनंतनाग में जवानों पर हमला किया था। इस दौरान आतंकियों और सेना के बीच मुठभंड़ हुई थी जिसमें एक आतंकि ढेर हो गया था। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News