जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 5 आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

Saturday, Aug 04, 2018 - 11:14 AM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। मुठभेड़ स्थल पर ही शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें चार सेना ने आतंकियों को मार गिराया। न्यूज एजेंसी एएनएाई के मुताबिक एनकाउंटर के दौरान फायरिंग की आवाजें सुनी जा सकती हैं और इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।  शुक्रवार रात शुरू हुए एनकाउंटर में सेना ने अब तक पांच आतंकियों का सफाया कर दिया है। कल शाम से आंतकवादियों की ओर से फायरिंग जारी है। 



इससे पहले शुक्रवार को भी सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें सुरक्षाबल के जवानों ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। वहीं दो जवान घायल हुआ और एक जवान शहीद हो गया था। शहीद जवान की पहचान 22 आर. आर. के सिपाही विजय कुमार और घायल जवान की पहचान रंजीत और पुलिसकर्मी इरफान अहमद वानी के रूप में हुई।



सेना को इलाके में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है। वहीं आंतकियों की ओर से फिर से फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसके बाद सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। सर्च ऑपरेशन में बरामद हथियार एक 47 बरामद हुए हैं।

Anil dev

Advertising