J&K: शोपियां में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 10:46 AM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार सुबह पुलिस थाने पर हुए आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। फिलहाल पुलिस और सेना के जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के एक समूह ने शोपियां के एक थाने पर ग्रेनेड से हमला कर अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी जिसमें थाने के मुख्य द्वार पर तैनात संतरी कांस्टेबल साकिब मोहिउद्दीन घायल हो गया। हमले में घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मृत्यु हो गई। 

PunjabKesari

थाने के अंदर मौजूद सुरक्षा बल के जवान जब तक कोई जवाबी कार्रवाई करते, उससे पहले आतंकवादी साकिब का हथियार लेकर भाग गए।  सूत्रों के मुताबिक हमलावर आतंकवादियों को पकडऩे के लिए व्यापक तलाश अभियान शुरु किया गया है। अभी तक कोई कामयाबी नहीं हाथ लगी है।

PunjabKesari

इससे पहले गुरुवार को आंतकवाद के खिलाफ चार अलग- अलग अभियान में एक सैनिक शहीद हो गया था और हिज्‍बुल मुजाहिदीन तथा लश्कर-ए-तैयबा के तीन आंतकवादी मारे गए थे। इन अभियानों में कुल मिला कर छह लोग मारे गए थे। अनंतनाग जिले के काजीगुंड में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था।  

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News