J&K: राजनीतिक दलों से सत्यपाल मलिक बोले- शांति बनाए रखें और अफवाहों पर ध्यान न दें

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 08:14 AM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अमरनाथ श्रद्धालुओं और पर्यटकों से सरकार की ओर से जारी परामर्श को लेकर किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देकर शांति बनाए रखने की अपील की है। राजभवन ने बयान जारी कर कहा कि मलिक ने राज्य के मौजूदा हालात को लेकर विभिन्न राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की जिसमें राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पिपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, पिपुल्स मुवमेंट के नेता शाह फैजल तथा पिपुल्स कांफेरेंस के चैयरमैन सज्जाद लोन सहित पूर्व मंत्री इमरान अंसारी भी शामिल थे। 

PunjabKesari

इस प्रतिनिधिमंडल ने सरकार द्वारा परामर्श जारी कर अमरनाथ यात्री और पर्यटकों से जल्द से जल्द घाटी से निकलने के लिए कहने के बाद यहां के हालात पर चिंता जाहिर की है। राज्यपाल मलिक ने प्रतिनिधिमंडल को बताया है कि सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अमरनाथ यात्रियों पर हमले की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षा को देखते हुए यह परामर्श जारी किया है। इससे पहले शुक्रवार को सेना ने प्रेस वार्ता कर बरामद किए गए हथियार और गोला बारुद दिखाए थे।

PunjabKesari

मलिक ने कहा कि सुरक्षा बल इस मामले को पूरी तरह से देख रहे हैं और कोई भी आतंकवादी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएगा। इसी कारण यात्रियों को परामर्श जारी किया गया था। राज्यपाल मलिक ने राजनीतिक पार्टी के नेताओं से मामले की गंभीरता को समझते हुए सरकार के कदम का समर्थन करने और किसी भी अफवाह को फैलाने की बजाए राज्य में शांति कायम रखने के लिए कहा है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News