PM मोदी को पीओके के पास जनसभा करने का न्यौता

Wednesday, Apr 12, 2017 - 04:12 PM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के गुर्जर समुदाय के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नियंत्रण रेखा के आर-पार अमन का पैगाम देने के लिए उन्हें पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से लगे कुपवाडा जिले के करनाह में जनसभा करने का न्यौता दिया। भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के सदस्य अशफाकुर्रहमान पोसवाल के नेतृत्व में गुर्जर समुदाय के इस प्रतिनिधिमंडल ने यहां मोदी से मुलाकात की। पोसवाल ने संसद भवन परिसर में बताया कि मोदी ने आश्वासन दिया है कि वह जनसभा की तिथि पर अंतिम फैसला करके अपने कार्यक्रम से उन्हें अवगत कराएंगे। 

गत विधानसभा चुनाव में करनाह क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़कर तीसरे स्थान पर रहे पोसवाल का कहना था कि कश्मीर मसले का हल करनाह में प्रधानमंत्री की जनसभा से निकलेगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं ,जो अमन चाहते हैं। वे पानी ,बिजली और सड़क जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अलगाववादी जम्मू-कश्मीर के ठेकेदार नहीं हैं। मोदी की जनसभा से नियंत्रण सीमा के आर-पार शांति का पैगाम जाएगा।

भाजपा के सत्ता में रहने के बावजूद कश्मीर के खराब हालात के कारण श्रीनगर संसदीय उपचुनाव में हुई हिंसा से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि राज्य में अकेले भाजपा की नहीं बल्कि गठबंधन की सरकार है। वैसे भी आतंकवाद जैसी समस्या का हल करने में वर्षाें लग जाते हैं। 

Advertising