J&K: सेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, मारा गया मास्टरमाइंड सज्जाद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 11:42 AM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को बड़ी सफलता हासिल करते हुए पुलवामा आतंकी हमले के आरोपी जैश कमांडर समेत दो आतंकियों को मार गिराया है। उसके अलावा इस एनकाउंटर में एक अन्य आतंकी भी मारा गया है। हालांकि सेना का एक जवान भी इस ऑपरेशन में शहीद हुआ है। सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी ले रहे हैं। 

PunjabKesari

24 घंटों के दौरान अनंतनाग में दूसरी मुठभेड़
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय रायफल (आरआर), केन्द्रीय रिजर्व पुलिस(सीआरपीएफ) और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने संयुक्त रूप से अनंतनाग जिले के वागहोमा बिजबेहरा में मंगलवार तड़के एक खोजी अभियान शुरु किया। उन्होंने कहा कि इस दौरान यहां आने जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया और घर घर तलाशी अभियान शुरु किया गया। सुरक्षा बलों का दल जब गांव में एक खास क्षेत्र की ओर बढ़ रहा था तो वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कारर्वाई के बाद मुठभेड शुरु हो गयी और यह फिलहाल जारी है। पिछले 24 घंटों के दौरान अनंतनाग जिले में यह दूसरी मुठभेड़ है।

 

PunjabKesari

अनंतनाग के बिदरु अकिंगम में सोमवार को हुयी मुठभेड़ में सेना के मेजर केतन शर्मा शहीद हो गये और दो सैनिक घायल हो गये थे। इस मुठभेड में एक आतंकवादी भी मारा गया था। इस बीच अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन अनंतनाग में सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गयी है। स्थानीय लोगों के किसी भी प्रकार के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ स्थल के आसपास भारी संख्या में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। 

 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News