मिस्टर इंडिया में भाग लेने के लिए हैदराबाद रवाना हुआ जम्मू दा मुंडा जानूप्रताप

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 04:43 PM (IST)

साम्बा : भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने आज साम्बा जिले के नथवाल (विजयपुर) गांव के रहने वाले बॉडी बिल्डर जानू प्रताप सिंह को सम्मानित किया। जानूप्रताप गत वर्ष मिस्टर जम्मू का खिताब जीत चुके हंै। मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हैदराबाद रवाना होने के अवसर पर गंगा व अन्य भाजपा नेताओं ने इसे सम्मानित किया व शुभकामनाएं दी।

गंगा ने युवा बॉडी बिल्डर जानू को 11,000 रूपए की प्रोत्साहन राशि भी भेंट की। गंगा ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि समूचे इलाके के लोगों का आशीर्वाद उनके साथ है और सभी चाहते हैं कि वह मिस्टर इंडिया का खिताब जीते और साम्बा के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर का नाम रोशन करे। पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नही है और पार्टी ऐसे प्रतिभावान खिलाडिय़ों के साथ है।

इस मौके पर भाजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं फिट-एन-फाईन जिम विजयपुर के संचालक रमण सिंह सलाथिया, वरिष्ठ नेता जय राम शर्मा, भाजपा जिलना अध्यक्ष साम्बा अमर सिंह, प्रीतम सिंह, सुभाष वर्मा, विजय सिंह, गुरदीप सिंह, ओम सलाथिया और भाजपा के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News