मारे गए 38 आतंकियों को चुपचाप दफना रहा है पाकिस्तान!

Friday, Sep 30, 2016 - 11:25 AM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना हेड क्वार्टर्स पर हुए हमले में शहीद हुए 18 वीर जवानों की शहादत का भारतीय सेना ने बदला ले लिया है। भारत ने बुधवार रात पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किया जिसमें 38 आतंकी मार गिराए हैं। 

आतंकियो को चुपचाप दफना रही है पाक
सूत्रों अनुसार भारतीय सेना के सर्जिकल आपरेशन में मारे गए आतंकियो को दफनाने का काम पाकिस्तान ने शुरू कर दिया है। पाकिस्तानी सेना सबूत मिटाने के लिए आतंकियो को चुपचाप दफना रही है। इसके साथ ही लश्कर चीफ हाफिज सईद और जैश चीफ मसूद अजहर को भी चुप रहने की सलाह दी गई है। 
 

सर्जिकल स्ट्राइक से पूरे देश में मची खलबली
डीजीएमओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि भारतीय सेना को सटीक खबर मिली थी कि पाकिस्तान के जरिए आतंकवादी भारत में घुसपैठ के लिए तैयार हैं। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सरजमीं में अपने सबसे बेहतरीन कमांडो भेजे थे। सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना ने पहली बार इस तरह के ऑपरेशन में वायुसेना की मदद नहीं ली है और भारतीय सैनिक बिना किसी खरोंच के वापस लौटे हैं।

ड्रोन कैमरे से हुई वीडियोग्राफी 
पाकिस्‍तान में सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर पीएम मोदी बहुत सख्‍त थी। उन्‍होंने कमांडों को खुली छूट दे दी थी कि दुश्‍मनों को मुंह तोड़ जबाव दो। बुधवार देर रात जब हमारी सेना के स्‍पेशल कमांडों पाकिस्‍तान में घुसकर गोोलीबारी कर थे तब उसकी ड्रोन कैमरे से वीडियोग्रॉफी भी हो रही थी। ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि पीएम मोदी चाहते थे कि इस सर्जिकल स्‍ट्राइक का सबूत भी अपने पास रखा जाए।

Advertising