See More

J-K: शोपियां-पंपोर में 24 घंटे में 8 आतंकी ढेर, इस साल मारे गए 100 से ज्यादा आतंकी: सेना

2020-06-19T14:41:57.527

 नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि सुरक्षाबलों ने इस साल 100 से अधिक आतंकी मार गिराए हैं।  शोपियां के अलावा मेज पंपोर में तीन आतंकियों को मार गिराय गया है। मस्जिद में घुसे दोनों आतंकियों को भी मार गिराया गया है। फिलहाल, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

PunjabKesari

आपको बतां दे कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षा बलों ने इन दोनों इलाकों में पिछले 24 घंटों में मुठभेड़ के दौरान आठ आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने शोपियां में पांच और पुलवामा के पंपोर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक धार्मिक स्थल में छुपे दो और आतंकवादी मारे गए।

PunjabKesari

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने पंपाेर के समीप मीग गांव में रविवार सुबह संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बल के जवान जब गांव में बाहर निकलने के रास्तों का सील कर लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

PunjabKesari

मुठभेड़ में एक आतंकवादी गुरुवार को ही मारा गया था। बाद में दो आतंकवादी एक धार्मिक स्थल में घुस गए। कुमार ने खुलासा किया कि सुरक्षा बल के जवानों ने धार्मिक स्थल में प्रवेश नहीं किया और न ही गोलीबारी की। जवानों ने विस्फोटक का भी उपयोग नहीं किया बल्कि वहां आंसूगैस के गोले छोड़े। दोनों आतंकवादियों को बेअसर कर दिया गया।

PunjabKesari


Edited By

Anil dev

Related News