जम्मू-कश्मीरः पीडीपी को एक और झटका, पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 12:56 AM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रटिक पार्टी (पीडीपी) को एक और झटका लगता है। पार्टी के एक और नेता ने राज्य के लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने का आरोप लगाते हुए पार्टी के पूर्व विधायक आबिद अंसारी ने शनिवार को इस्तीफा दे दिया।

अंसारी ने ट्विटर पर कहा, मैं पीडीपी से अपने इस्तीफे का ऐलान करता हूं, क्योंकि पार्टी सभी मोर्चों पर जम्मू-कश्मीर के लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। मैं पार्टी की ओर से फैलाए जा रहे झूठ और छल का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। मैंने अपना त्यागपत्र महबूबा मुफ्ती को भेज दिया है। आबिद अंसारी ने जल्द ही इस संबंध में मीडिया से मुखातिब होने का ऐलान किया है।


अंसारी प्रभावशाली शिया नेता इमरान अंसारी के करीबी रिश्तेदार हैं। वह श्रीनगर की जादिबल विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं। इमरान अंसारी ने भी पिछले महीने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और पीपुल्स कॉन्फ्रेंस का दामन थाम लिया था। बता दें कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पिछले महीने विधानसभा को भंग कर दिया था।

पूर्व वित्त मंत्री ने हाल ही में पीडीपी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने ट्विटर पर अपने इस्तीफे की जानकारी साझा करते हुए लिखा कि अब विधानसभा भंग हो चुकी है। तो मैं पीडीपी से इस्तीफा दे रहा हूं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News