जम्मू-कश्मीरः डल झील में पलटी भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी नाव, जानें फिर क्या हुआ?

Sunday, Dec 13, 2020 - 07:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर में रविवार को डीडीसी चुनाव के लिए छठे चरण में मतदान हुआ। जम्मू-कश्मीर में पहली बार हो रहे स्थानीय चुनाव में घाटी के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। चुनाव के बीच में राजनीतिक दल भी मतदाताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही एक नजारा डल झील में देखने को मिला, जहां कुछ भाजपा कार्यकर्ता नाव में ‘शिकारा रैली’ के जरिए लोगों से मुलाकात कर रहे थे, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं और उसमें बैठे मीडियाकर्मी से भरी एक नाव डल झील में पटल गई। हालांकि आसपास अन्य कार्यकर्ताओं के काफिले ने उन्हें सुरक्षित निकाल लिया।


बता दें कि सर्दियां शुरू होने के साथ ही जम्मू-कश्मीर की डल झील का पानी अधिक ठंडा रहता है और दिसंबर के अंत में और जनवरी की शुरूआत में इस झील पानी जम जाता है। यह जम्मू-कश्मीर आने वाले पर्यटकों के लिए एक मुख्य केंद्र है। 

वहीं, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने महबूबा मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने बंदूक और गोली की जगह चुनाव में हिस्सा लेने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को एहसास हो गया है कि अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार केवल अपने स्वयं के बंगले बनाए हैं।

 

Yaspal

Advertising