जलील मस्तान के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Thursday, Mar 02, 2017 - 05:28 PM (IST)

पटना : बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने सत्तारूढ़ महागठबंधन की सरकार में कांग्रेस कोटे के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को बर्खास्त करने की मांग को लेकर वीरवार को राज्यपाल रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपा।

भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी , विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता डा.प्रेम कुमार, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी , लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राजू तिवारी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के लल्लन पासवान के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल राज्यपाल रामनाथ कोविंद से मिलकर इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मंत्री मस्तान को बर्खास्त करने की मांग की गई है।

राजग के ज्ञापन में कहा गया है कि इस वर्ष के 22 फरवरी को पूर्णियां जिले के अपने विधानसभा क्षेत्र अमौर में मंत्री मस्तान ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन किया और उस कार्यक्रम के मंच पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर रखकर उनके संबंध में अभद्र टिप्पणी करते हुए लोगों को चित्र पर जूता मारने के लिए उकसाया । मंत्री की कही गई बातों के साथ ही पीएम मोदी को जूते से मारते हुए वीडियो वायरल हुआ। 

Advertising