J&K: जैश-ए-मोहम्मद के माड्यूल का भंडाफोड़, तीन सहयोगी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 07:40 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के एक माड्यूल का भंडाफोड़ कर उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आतंकियों से हथियार एवं गोला-बारूद भी बरामद किए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स ने एक संयुक्त अभियान में जैश-ए-मोहम्मद के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया, जो बडगाम के चादुरा में सक्रिय थे।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के दो सहयागियों की पहचान दोन्नीवारी निवासी दिलवर सोफी और मागरेयपुरा निवासी समीर यूसुफ गनी के रूप में हुई है जबकि तीसरे सहयोगी की पहचान सुरक्षा कारणों से उजागर नहीं की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये तीनों पिछले कुछ महीनों से क्षेत्र में सक्रिय थे और आतंकवादियों को आश्रय और लॉजिस्टिक सहायता पहुंचाने समेत विभिन्न विध्वंसक गतिविधियों में शामिल थे।

PunjabKesari

उनके द्वारा किये गये खुलासे के बाद हथियार, गोला-बारूद और अन्य विध्वंसक सामग्रियां बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और इस संबंध में आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Related News

Recommended News