जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में आया नया मोड़

Friday, Dec 15, 2017 - 12:24 PM (IST)

नई दिल्ली 'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ मामले में विस्तारा एयरलाइन्स ने डीजीसीए और सीएएम को रिपोर्ट में छेड़छाड़ मामले को साफ तौर से इंकार कर दिया है। विस्तारा एयरलाइन्स ने कहा कि जायरा वसीम के साथ  मॉलस्टेशन नहीं हुआ है। 

विस्तारा एयरलाइन्स ये किया खुलासा
अपने रिपोर्ट में विस्तारा ने कहा कि फ्लाइट में मॉलस्टेशन जैसा कुछ नहीं दिखा था। डीजीसीए को लिखे खत के मुताबिक, आरोपी बिजनेसमैन विकास सचदेवा ने केबिन क्रू से कंबल मांगते हुए डिस्टर्ब ना करने की बात कही थी। उसने फ्लाइट में खाना भी नहीं लिया था। पूरे सफर में कंबल डालकर सोया हुआ था। वहीं, लैंडिंग के दौरान जायरा आरोपी पर चिल्लाने लगी। केबिन क्रू ने जायरा से बात करने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से चली गईं। इसके बाद क्रू को जायरा की मां ने घटना के बारे में बताया। विस्तारा एयरलाइन्स द्वारा डीजीसीए को सौंपी रिपोर्ट के बाद जायरा के आरोपों पर सवाल उठाने वालों ने हमला शुरू कर दिया है। बता दें कि विमानन कंपनी विस्तारा ने उड्डयन नियामक डीजीसीए को सूचित किया था कि अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ के मामले में उनकी मां शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती हैं। 

क्या है पूरा मामला
दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके प्लेन में छेडख़ानी का आरोप लगाया था। रोते हुए वीडियो बनाकर जायरा ने आरोप लगाया था कि उनकी सीट के पीछे बैठे शख्स ने अपने पैर से उनकी गर्दन और पीठ को जबरन छुआ है। मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया था।

Advertising