CCTV: क्लब से पार्टी कर निकली लड़की पर चार दोस्तों ने कसे गंदे कमेंट्स..भड़ास निकालने के लिए कार से कुचला

Wednesday, Dec 27, 2023 - 12:37 PM (IST)

जयपुर:  जयपुर में  एक खौफनाक वारदात सामने आई।  रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान गंदे कमेंट के बाद हुई कहासुनी से गुस्साए युवक ने मंगलवार सुबह बाहर खड़े युवक-युवती पर कार चढ़ा दी। जिसमें एक लड़की की मौत हो गई।

पुलिस ने शव को निजी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है जहां परिजन के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इस संबंध में मृतका के साथी ने मानसरोवर निवासी मंगेश अरोड़ा के खिलाफ जवाहर सर्कल थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस मंगेश की तलाश कर रही है।

 मंगलवार यहां चार दोस्त पार्टी करके सुबह जब होटल से निकले तो  नशे में आरोपी मंगेश ने उमा पर गंदे कमेंट करने शुरू कर दिए। इस पर राजकुमार ने टोका तो दोनों में कहासुनी हो गई। होटल स्टॉफ की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।
 

इसके बाद जब मंगलवार तड़के करीब 5.30 बजे राजकुमार और उमा होटल के बाहर कैब का इंतजार करने लगे। तभी मंगेश अपनी कार को तेज रफ्तार  दौड़ाता हुआ लाया व उमा-राजकुमार को टक्कर मार दी। टक्कर से राजकुमार दूर गिर गया, जबकि उमा कार के नीचे आ गई।  पूरी  वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कार चढ़ाने के बाद आरोपी फरार हो गए।  सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उमा की मौत हो गई। हालांकि  पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 
 

 

Anu Malhotra

Advertising