जयपुर में दर्दनाक हादसा- कार पर पलटा ट्रोला, गाड़ी के अंदर ही दब गए 5 लोग

Tuesday, Jun 06, 2017 - 12:03 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमू हाऊस के समीप आज तड़के एक चलती कार पर ट्रोला के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक ने सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।
 

 

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत
मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं और सभी एक ही परिवार के हैं। पुलिस के अनुसार आज सवेरे लगभग पांच बजे बाईस गोदाम से नमक की बोरियों से भरा ट्रोला चौमू सर्कल पर एक चलती कार पर अचानक पलट गया जिससे कार बूरी तरह से पिचक गई और उसमें सवार सभी लोग दब गए। ट्रोले के पलटने से वहां सड़क पर नमक की बोरियां भी बिखर गई। हादसे के बाद सुबह की सैर पर निकले लोगों ने पुलिस को जानकारी दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रोले को हटवाया।

कार के अंदर ही दब गए शव
कार ट्रोले के नीचे बुरी तरह से पिचक गई थी और उसमें सवार पांच लोगों में से एक युवक की सांसे चल रही थीं। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घायल को सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवाया जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में मृत लोगों की शिनाख्त अभी नही हो पाई है और सभी के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। हादसे के बाद ट्रोला चालक फरार हो गया।

 

 

Advertising