जयपुर में वहशीपन की सारी हदें पार, ऑटो में लड़की से गैंगरेप कर सड़क पर फेंका

Tuesday, Jan 10, 2017 - 06:23 PM (IST)

जयपुरः जयपुर में वहशीपन की सारी हदें पार कर देने वाला एेसा मामले हैं जो अापकाे शर्मसार कर देगा। दरअसल, यहां अलवर से जयपुर आई लड़की से तीन लड़कों और एक ऑटो चालक ने रेप किया और उसके बाद उसे बिना कपड़ों के फेंककर फरार हो गए। घटना के बाद लड़की ने खुद कंट्रोल रूम में फोन कर घटना के बारे में पुलिस को बताया। डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मूलतः उत्तरप्रदेश की रहने वाली पीड़ित लड़की जगतपुरा में अपने भाई के साथ रहकर कंपीटिशन एग्जाम (एसएससी) की तैयारी कर रही है। मंगलवार सुबह वह रेलवे स्टेशन पर उतरी और जगतपुरा स्थित अपने भाई के कमरे तक जाने के लिए ऑटो में बैठ गई। इस दौरान ऑटो में तीन अन्य लड़के भी थे।

सुनसान जगह पर रूकवाया ऑटो
तभी लड़की काे अकेला पाकर आरोपी लड़कों ने ऑटो को सुनसान जगह पर रूकवाया और मुंह पर कपड़ा बांधकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। रेप के बाद तीनों लड़कें वहां से फरार हो गए तो उसके बाद ऑटो चालक ने भी उसके साथ रेप किया और नग्न अवस्था में जेएलएन मार्ग स्थित एमएनआईटी के बाहर फेंक कर फरार हो गया। घटना का शिकार हुई पीड़िता ने बाद में पुलिस कंट्रोल में फोन कर खुद के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई। घटना के बाद पुलिस ने शहर भर में नाकेबंदी कराई और उसे लेकर सिंधी कैंप बस स्टेडं और रेलवे स्टेशन पहुंची जहां संदिग्ध ऑटोचालकों की शिनाख्त पीड़िता से करवाई गई।

हिंदी में बात कर रहे थे लड़के
पीड़िता ने वहां पुलिस को बताया कि तीनों लड़के हिंदी में बात कर रहे थे और उससे पूछा कि कहां की रहने वाली हो और यहां क्या करती हो? वे तीनों ऑटो में पहले से बैठे हुए थे। उन्हें कहां जाना था इसके बारे में पीड़िता को कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने एमएनआईटी और रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में चार थानों से लगभग एक दर्जन से अधिक पुलिस अधिकारी जांच कर रहे है। अभी तक आरोपियों का काेई सुराग नहीं मिला है।

Advertising