जैन लड़के छिपकर खाते हैं काठी कबाब, TMC सांसद महुआ मोइत्रा के बयान पर मचा बवाल

Saturday, Feb 05, 2022 - 02:54 PM (IST)

नई दिल्लीः  तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा संसद में दिए अपने एक बयान को लेकर विवादों में आ गई है। वहीं महुआ मोइत्रा के इस बयान को लेकर जैन समुदाय ने आपत्ति जताई है।
 

दरअसल, शुक्रवार को लोक सभा के अंदर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने गुजरात के नगरपालिका क्षेत्रों की सड़कों पर मांसाहारी भोजन पर प्रतिबंध लगाने से लेकर पेगासस और धर्म संसद तक के मुद्दों को उठाते हुए कहा कि आप (भाजपा) केवल हमारे वोटों से संतुष्ट नहीं हैं।
 

अपनी बात को जारी रखते हुए मोइत्रा ने आगे कहा था कि आप हमारे सिर के अंदर जाना चाहते हैं, हमारे घरों के अंदर, आप हमें बताना चाहते हैं कि क्या खाना चाहिए, क्या पहनना चाहिए, किससे प्यार करना चाहिए.। आप एक ऐसे भारत से डरते हैं जो अपने आप में आरामदायक हो...गणतंत्र के नागरिकों को अब लड़ने की जरूरत है।
 

तो आप क्या करते हैं, आप गुजरात की नगरपालिका में नॉन वेजिटेरियन स्ट्रीट फूड पर पाबंदी लगा देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जहां एक जैन लड़का घर में छुपकर अहमदाबाद की सड़क पर ठेले से काठी कबाब खाता है।
 

 मोइत्रा के इसी बयान को लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जैन समुदाय महुआ मोइत्रा से माफी मांगने को कहा है। ट्विटर पर #ApologizeMoitra के साथ लोगों ने टीएमसी सांसद पर जैन समुदाय को आहत करने का आरोप लगाया है। 

   
इसके साथ ही फिल्ममेकर अशोक पंडित ने महुआ मोइत्रा के भाषण का क्लिप शेयर करते हुए कहा कि आपने जैन समुदाय को गाली दी है।
    

Anu Malhotra

Advertising