मंदसौर जा रहे राहुल की बाइक पर नंबर की जगह लिखा था ‘जय श्री राम’, फोटो वायरल

Friday, Jun 09, 2017 - 02:45 PM (IST)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिजनों से मुलाकात के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी वहां गए थे। राहुल दिल्ली से उदयपुर तक हवाई यात्रा कर पहुंचे। जब पुलिस ने मंदसौर गाड़ी पर जाने से रोका तो वे सिक्योरिटी को चकमा देते हुए बाइक से रवाना हुए। हालांकि पुलिस ने बीच रास्ते में ही उन्हें और अन्य कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया। जिस बाइक पर राहुल बैठे थे उसे पहले सचिन पायलट और फिर विधायक जीतू पटवारी ने चलाया। वे कच्चे मार्ग से चिंताखेड़ा होते हुए नीमच सीमा पर पहुंच गए। हालांकि वहां उन्हें रोक दिया गया।
 

बाइक पर लिखा था, “जय श्री राम”
राहुल के इस सफर में जो सबसे रोचक बात रही वो यह कि जिस मोटरसाइकिल पर वे जा रहे थे उसके पीछे लगी प्लेट पर नंबर की जगह जय “जय श्री राम” लिखा हुआ था। “जय श्री राम” लिखी नंबर प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 

 

राहुल ने तोड़ा ट्रैफिक रूल
इतना ही नहीं राहुल ने इस दौरान ट्रॉफिक रूल भी तोड़ा। राहुल ने ट्रिपलिंग की और बिना हेलमेट के ही बाइक पर बैठे। इतना ही नहीं जो बाइक चला रहा था उसने भी हेलमेट नहीं डाला हुआ था। मंदसौर में हिंसक हालात होने के कारण वहां कर्फ्यू लगा हुआ था और किसी को भी वहां जाने की इजाजत नहीं थी। वहां धारा 144 लगी हुई थी। बता दें कि मध्यप्रदेश के किसान 1 जून से आंदोलन कर रहे हैं जो कि मंगलवार को काफी भड़क गया। इस आंदोलन में 5 किसानों की मौत हो गई जिससे भड़के प्रदर्शनकारियों ने कई वाहनों, थानों, बसों आदि को आग के हवाले कर दिया।

 

 

 

 

Advertising