प्रचार के दौरान जगन रेड्डी की बहन की अंगूठी उड़ा ले गया चोर, वायरल हुआ वीडियो

Sunday, Mar 31, 2019 - 06:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हैं और तेलगू देशम पार्टी (TDP), कांग्रेस, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी समेत सभी दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। वाईएसआरसीपी की स्टार प्रचारक और पार्टी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला भी पार्टी के लिए जी-जान से प्रचार कर रही हैं। इस बीच एक चुनावी सभा में एक अजीबोगरीब घटना घटी, जब एक युवक ने दिनदहाड़े उनकी हाथों से लाखों की अंगूठी चुरा ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में देखा जा रहा है कि वाईएस शर्मिला एक बस में बैठी हैं और खिड़की से हाथ निकालकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर रही हैं। इसी दौरान एक युवक बस के करीब आता है, हाथ मिलाता है और उंगली से उनकी अंगूठी खींचने लगता है। वाईएस शर्मिला हाथ छुड़ाने की कोशिश करती हैं। लेकिन जबरदस्ती वह व्यक्ति उनकी अंगूठी निकाल लेता है।


सबसे दिलचस्प यह है कि ये घटना दिनदहाड़े घटी और वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। किसी ने चोर को पकड़ने की कोशिश तक नहीं की और वह कुछ ही पलों में वहां से गायब हो गया। पुलिस चोर को तलाश रही है और इलाके की सीसीटीवी को खंगाल रही है। उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश में 11 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग है और 9 तारीख को चुनाव प्रचार की अंतिम तारीख है। ऐसे में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

 

Yaspal

Advertising