आज आंध्र में पीएम मोदी का स्वागत करेंगे जगन मोहन रेड्डी

Sunday, Jun 09, 2019 - 01:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद राष्ट्रीय राजनीति में कई बदलाव देखने को मिल रहा है। कुछ गठबंधन टूट रहे हैं तो कुछ जगह नए साथी जुड़ रहे हैं। आंध्र प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सत्ता में आए जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और अब उनका स्वागत करने को तैयार हैं। प्रधानमंत्री रविवार को तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए जाएंगे, तो जगन उनका स्वागत करने के लिए वहां पर मौजूद रहेंगे।

जगन मोहन रेड्डी ना सिर्फ तिरुपति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे बल्कि 15 जून को दिल्ली में होने वाली नीति आयोग की बैठक में भी शामिल होंगे। बता दें कि इससे पहले जगन मोहन रेड्डी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद गले मिल कर उनका स्वागत किया था और राज्य में जीत पर बधाई भी दी थी।

गौरतलब है कि कई बार ऐसे कयास लगाए जाते रहे हैं कि नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति जगन का रुख नरम रहा है। चुनाव से पहले कयास लगाए जा रहे थे अगर भाजपा को बहुमत नहीं मिलता है तो वह उनका साथ दे सकते हैं। इतना ही नहीं ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि ङ्घस्क्र कांग्रेस को लोकसभा के डिप्टी स्पीकर का पद मिल सकता है। ङ्घस्क्र कांग्रेस के पास कुल 22 लोकसभा सीटें हैं।


 

Pardeep

Advertising