J&K: आतंकी संगठन TRF की सरकारी JCB मशीनों के ड्राइवरों को धमकी, अगली टारगेट किलिंग तुम लोगों की

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 09:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आतंकवादी संगठन टीआरएफ (TRF) ने जम्मू-कश्मीर में चल रहे अतिक्रमण अभियान को लेकर अफसरों को जान से मारने की धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा कि इन बुलडोजरों या JCB के मालिक या ड्राइवर को निशाना बनाकर उनकी हत्या की जाएगी। इसके साथ ही आतंकी संगठन ने  धमकी दी कि राजस्व विभाग में चपरासी से लेकर लिपिक, पटवारी, नायब तहसीलदार, तहसीलदार या डीसी, जो भी इस विभाग में काम कर रहे हैं, उनकी टारगेट किलिंग की जाएगी।

 

सूत्रों के मुताबिक आतंकी संगठन TRF ने धमकी देते हुए कहा कि उसने अपने लड़ाकों को देशद्रोहियों के खात्मे के लिए हरी झंडी दे रखी है। TRF ने कहा कि लड़ाकों को निर्देश दिया गया है कि अभियान में शामिल अफसरों को टारगेट करें और उनकी हत्या कर दें। आतंकी संगठन TRF ने धमकी भरा पत्र जारी किया है और कहा कि अभियान में शामिल कर्मचारियों की संपत्तियों को हर संभव तरीके से निशाना बनाया जाएगा।

 

आतंकी संगठन ने कहा कि इन देशद्रोहियों को सोने नहीं दिया जाएगा क्योंकि हमारे लड़ाकों की तलवारें हमेशा न सिर्फ अफसरों के सिर पर रहेगी, बल्कि उनके परिवार के लोग भी टारगेट पर रहेंगे। बता दें कि इससे पहले आतंकी संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट ने कश्मीरी पंडितों को धमकी दी थी। टीआरएफ ने कहा था कि हमने जो ये लिस्ट जारी कि ये उन लोगों की आंखें खोलेगी, जो कश्मीरी पंडितों के हितैषी बनने की कोशिश करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News