J&K: पुलवामा में 12 घंटे चली मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादी ढेर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 02:24 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच रातभर हुई एक मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कुछ देर हुई मुठभेड़ के बाद सोमवार रात पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकवाद रोधी अभियान चलाया गया। अधिकारी ने बताया कि इस दौरान शुरू हुई मुठभेड़ करीब 12 घंटे तक चली जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान त्राल के गुलशनपुरा निवासी अदफर फयाज पर्रे और त्राल के शरीफाबाद निवासी इरफान अहमद राठर के रूप में हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार, गोला-बारूद और अन्य सामग्री बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से कुछ दूरी पर फारूक अहमद मलिक नामक एक आम व्यक्ति को गोली लग गई जिसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है।​​​​​​​
PunjabKesari उन्होंने बताया कि मंगलवार की तड़के सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में फिर से तलाश अभियान शुरु किया। जिस मकान के भीतर से आतंकवादी गोलाबारी कर रहे थे उसे सुरक्षा बलों ने विस्फोट से उड़ा दिया, जिसके बाद मकान में आग लग गई। इस मुठभेड में दो आतंकी मारे गए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News