J&K: राजौरी में BJP नेता के घर आतंकी हमले में 4 साल के बच्चे की मौत, परिवार के 7 लोग घायल

Friday, Aug 13, 2021 - 08:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में गुरूवार शाम भाजपा नेता के घर हुए आतंकी हमले में चार के बच्चे की मौत हो गई है। भाजपा मंडल अध्यक्ष जसबीर सिंह के घर ग्रेनेड से हमला किया गया जिसमें परिवार के सात सदस्य घायल हुए हैं और उनके चार साल के भतीजे की मौत हो गई। अस्पताल की तरफ से बताया गया कि बच्चा गंभीर रूप से घायल था और उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने बताया कि विस्फोट देर शाम राजौरी से कुछ किलोमीटर दूर खांडलू ब्रिज के पास हुआ, जिसमें सात लोग घायल हुए है। उन्होंने कहा कि घायलों में भाजपा के युवा नेता भी शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। इससे पहले जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने विस्फोट की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाशी ली जारी है। उन्होंने कहा कि विस्फोट उस समय हुआ जब परिवार के सदस्य अपने घर के सामने बैठे हुए थे। पुलिस का कुछ अज्ञात लोगों पर ग्रेनेड फेंकने का संदेह है और मामले की जांच की जा रही है।

इस बीच, जम्मू-कश्मीर भाजपा के (संगठन) महासचिव अशोक कौल ने हमले की निंदा की है। कौल ने ट्वीट कर कहा कि हम राजौरी शहर के मंडल अध्यक्ष श्री जसबीर सिंह के आवास पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते है, जिसमें उनके परिवार के सात से आठ सदस्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह एक कायरतापूर्ण कार्य है जिसे कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Seema Sharma

Advertising