J&K: पुलवामा मुठभेड़ में हिजबुल के 2 आतंकी ढेर, स्थानीय लोगों ने की हड़ताल

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 04:40 PM (IST)

श्रीनगरः  दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ में आज हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को मार गिराया। मुठभेड़ के बाद इलाके में मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के तिक्केन गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया जानकारी मिली, जिसकेे बाद आज सुबह सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया।
PunjabKesariसुरक्षाबलों के इलाके की घेराबंदी करने के दौरान आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से हमला कर दिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के जो आतंकवादी मारे गये, उनकी पहचान वाजिद-उल-इस्लाम और लियाकत वानी के रूप में हुई है। उनके पास से हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। सुरक्षाबलों ने लोगों से घटनास्थल पर नहीं जाने का अनुरोध किया गया है, ताकि उन्हें कोई खतरा न हो।

PunjabKesari घटनास्थल पर विस्फोटक सामग्री फैले होने के कारण नागरिकों के लिए यह खतरनाक साबित हो सकता है। लोगों से घटनास्थल से विस्फोटकों से पूरी तरह साफ करने तक पुलिस का सहयोग करने की अपील की गयी है। पुलवामा में प्रशासन ने मोबाइल-इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। यहां आतंकवादियों के मारे जाने के विरोध में लोगों ने बिना किसी संगठन के आह्वान के हड़ताल की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News