J&K: पत्रकार शुजात बुखारी के हत्यारे आतंकी नवीद जट समेत 2 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 01:12 PM (IST)

श्रीनगर: मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में आज घेराबंदी एवं सर्च ऑप्रेशन (कासो) के दौरान सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों में राइजिंग कश्‍मीर अखबार के संपादक शुजात बुखारी का हत्यारा लश्कर कमांडर नवीद जट भी शामिल है। इस मुठभेड़ के दौरान तीन जवान भी घायल हुए था जिनमें एक जवान शहीद हो गया।
PunjabKesari
 बता दें कि श्रीनगर में तीन बाइक सवार आतंकियों ने शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस हमले में बुखारी की सुरक्षा में तैनात 2 जवानों की भी मौत हो गई थी। इस हत्याकांड में कश्मीर हॉस्पिटल से फरार आतंकी नवीद जट का हाथ माना जा रहा था। जट से पहले बुखारी के एक और हत्यारे को सेना ढेर कर चुकी है। प्रशासन ने अफवाह फैलने से रोकने के लिए सुरक्षा कारणों से बडगाम जिले में इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है।
PunjabKesari
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता जानकारी मिलने के बाद राज्य पुलिस के विशेष अभियान दस्ते (एसओजी), सेना तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने उनके खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया।

PunjabKesari
आज सुबह सुरक्षाबल के जवान जब एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।
PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News