ट्रंप की बेटी इवांका ने पहनी सिल्क की शेरवानी, भारतीय डिजाइनर ने बनाई यह खास पोशाक

Tuesday, Feb 25, 2020 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में परंपरागत स्वागत के अवसर पर भारतीय डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया भारतीय परिधान पहनकर आईं। पश्चिम बंगाल की सिल्क से बनी शेरवानी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। यह शेरवानी मुर्शिदाबाद से लाए गए और हथकरघे से बुने रेशम के कपड़े से बनायी गयी थी। 

डिजाइनर अनीता डोंगरे ने एक वक्तव्य में कहा कि शेरवानी एक सदाबहार परिधान है। यह स्टाइल हमने 20 वर्ष पहले तैयार की थी और अच्छी बात यह है कि यह परिधान आज भी कितनी खूबसूरती के साथ प्रासंगिक बना हुआ है। 

डोंगरे ने कहा कि एक दमदार, अलग नजर आने वाला परिधान शेरवानी हर रंग में करिश्माई लगता है लेकिन मुझे व्यक्तिगत तौर पर सदाबहार नीला, सफेद और काला रंग पसंद है। मेलानिया ने सफेद रंग की शर्ट-ड्रेस पहनी थी जिसे वेनेजुएला के फैशन डिजाइनर कैरोलिना हेरेरा ने डिजाइन किया था। 

बता दें कि इवांका ट्रंप की ड्रेस डिजाइन करने से पहले ही अनीता डोंगरे का नाम उन चुनिंदा डिजाइनर्स की लिस्ट में जुड़ गया है जो किसी रॉयल फैमिली के लिए कपड़े डिजाइन करते हैं। इससे पहले वह डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन, बेल्जियम की रानी मैथिल्डे, कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफी ग्रेगोइरे ट्रूडो और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन की ड्रेस डिजाइन कर चुकी हैं। 
 

vasudha

Advertising