..जब सुषमा को कहना पड़ा-मेरा भूत नहीं, मैं ही हूं

Monday, Apr 01, 2019 - 12:32 PM (IST)

इंटरनेशनल डैस्कः अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अब अपने नए मजेदार ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअशल एक व्यक्ति ने सुषमा स्वराज को ट्वीट करते हुए लिखा कि वे निश्चित ही अपने ट्वीट खुद नहीं करती है। इसके बाद सुषमा स्वराज ने ट्वीटर पर ऐसा मजेदार जबाव दिया जिस ने लोगों का दिल जीत लिया।
 

असल में सबसे पहले एक यूजर ने सुषमा को लिखा था- 'मैम, मुझे लगा था कि आप हमारे विदेश मंत्री हैं।भाजपा में एकमात्र समझदार.. आप अपने आप को चौकीदार क्यों कह रही हैं?' इस पर सुषमा स्वराज ने जवाब दिया- 'क्योंकि मैं भारत के हित और विदेशों में मौजूद भारतीयों की चौकीदारी कर रही हूं।' लेकिन इसी ट्वीट पर एक ट्विटर यूजर @samitpadhy ने सुषमा स्वराज को टैग करके लिखा- 'निश्चित ही ये ट्वीट सुषमा स्वराज नहीं करती हैं,कोई उनका पब्लिक रिलेशन का आदमी या औरत है, जिनके द्वारा ये ट्वीट किए जा रहे हैं जिसके लिए उन्हें पैसे मिलते हैं।'
 

इसके जवाब में सुषमा स्वराज के अकाउंट से लिखा गया- 'निश्चिंत रहिए- मैं ही हूं, मेरा भूत नहीं।' बता दें कि सुषमा स्वराज लगातार ट्विटर पर सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर ही जरूरत की घड़ी में आम लोगों को भी ट्विटर पर ही मदद का ऐलान भी करती हैं। शनिवार को सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके बताया था कि जर्मनी में म्यूनिख के निकट एक अप्रवासी ने भारतीय दंपति पर चाकू से हमला किया। इसमें पुरुष की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी घायल हैं। सुषमा स्वराज ने कहा था कि उन्होंने म्यूनिख में भारतीय दूतावास से दंपति के दो बच्चों की देखरेख करने को कहा है।

 

 

Tanuja

Advertising