जाधव के परिवार से बदसलूकी के पीछे ISI की साजिश!

Saturday, Dec 30, 2017 - 12:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव को उनकी मां और पत्नी से मिलाने के ​दौरान की गई बेअदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आतंकी संगठन लश्कर के संस्थापक और हफ़ीज़ सईद के करीबी मौलाना अमीर हमज़ा ने चौंकाने वाला दावा किया है। हमज़ा के मुताबिक जाधव की मां और पत्नी को अपमानित करने की साजिश पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने रची थी।


लश्कर आतंकी ने किए कई खुलासे 
रावलपिंडी में एक रैली के दौरान हमजा ने कहा कि आईएसआई बहुत तेज है और उसने मुलाकात के दौरान जाधव की पत्नी के जूते तक उतरवा लिए। उन्होंने आईएसआई की तुलना चीते की आखों से करते हुए कहा कि भारत के निवेदन के बाद पाकिस्तान ने मानवीय आधार पर जाधव के परिवार को मिलने की इजाजत दी और भारत चाहता था कि परिवार आमने-सामने बैठकर उससे मिल सकें लेकिन ISI ने ये मुमकिन नहीं होने दिया। हमजा ने एजेंसी को जाधव की पत्नी के जूतों में कैमरा मिलने का दावा भी किया है।


पाक में हुआ जाधव के परिवार का अपमान 
बता दें कि आतंकी हमजा जेयूडी चीफ का सबसे खास माना जाता है। नजरबंदी से रिहाई के बाद वो पाकिस्तान में अलग-अलग जगहों पर रैलियां कर रहा हैै। वह जेयूडी और लश्कर के बीच लिंक के तौर पर काम करता है। इस समारोह में आतंकी संगठन जमात उद दावा का चीफ हाफिज सईद, उसका रिश्तेदार हाफिज अब्दुल रहमान मक्की भी मौजूद था। गौरतलब है कि इस्लामाबाद में मुलाकात के दौरान सुरक्षा के नाम पर कुलभूषण की पत्नी-मां के मंगलसूत्र, बिंदी, कपड़े तक बदलवाए गए थे। जब भी कुलभूषण की मां अपने बेटे से अपनी भाषा मराठी में बात करने की कोशिश करती थी, उन्हें बार-बार टोक दिया जाता था। यहां तक की उनके जूते भी नहीं लौटाए गए।

Advertising