तो अब कपिल शर्मा का शो भी छोड़ेंगे सिद्धू!

Wednesday, Jul 20, 2016 - 03:47 PM (IST)

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू के भाजपा से राज्यसभा संसद पद से इस्तीफा देने के बाद जहां एक तरफ उनके केजरीवाल की पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि वे कॉ़मेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' भी छोड़ सकते हैं। सिद्धू कपिल का शो छोड़ते हैं कि तो ये खबर कॉ़मेडियन के लिए काफी बुरी साबित हो सकती है क्योंकि सिद्धू 'द कपिल शर्मा शो' की टीम का अहम हिस्सा हैं और शो में उनके बीच-बीच में किए गए कमैंट और ठोको ताली लोगों की हंसी छुड़ा देते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' से पहले सिद्धू कलर्स पर आे वाले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी उनकी टीम का हिस्सा रहे हैं।

जब सिद्धू के सामने कपिल ने उड़ाई केजरीवाल की खिल्ली
'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड की शुरुआत कपिल ने दिल्ली से की थी और यहां सिद्धू के अलावा अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे थे। कपिल ने फर्स्ट एपिसोड में दिल्ली सरकार खास कर केजरीवाल की काफी खिल्ली उड़ाई थी जिस पर सिद्धू ने भी काफी ठहाके लगाए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवजोत सिंह अगर आम आदमी पार्टी ज्वाइन करते हैं तो पार्टी उन्हें सीएम कैंडिडेट भी बना सकती है। इसी के मद्देनजर यह माना जा रहा है कि अगर वह सीएम कैंडिडेट के लिए अप्लाई करते हैं तो राजनीति में बढ़ी उनकी सक्रियता की वजह से वह शो को उतना वक्त नहीं दे पाएंगे। 'द कपिल शर्मा शो' की टीम में नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती हैं।

 
 

Advertising