TV एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 03:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ज्योति रॉय इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल लीक हो गया है। ज्योति रॉय के फैंस काफी निराश हो गए हैं और कई यूजर्स ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। फैन्स ने एक्ट्रेस की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश करने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन की मांग की है। 

PunjabKesari

कई वीडियोज और प्राइवेट फोटोज इंटरनेट पर वायरल 
रिपोर्ट की मानें तो, एक यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस के कई वीडियोज और प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल किए गए हैं। शख्स ने एक्ट्रेस से ये भी कहा कि वो उनका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देगा। एक पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ ऐसा होता देख उनके फैन्स काफी निराश हो गए हैं। फैन्स ने तो ऐसे काम करने वालो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग भी की है। कुछ लोगों ने बेंगलूरु पुलिस को टैग करते हुए जल्द से जल्द केस की जांच की मांग कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jyothi Poorvaj (Jayashree Rai K K) (@jyothipoorvaj)


कौन है ज्योति रॉय?
बता दें कि, ज्योति रॉय कन्नड़ इंस्टड्री का काफी पॉपुलर नाम है। ज्योति ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, इसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री का रुख किया। अभी तक उन्होंने 20 से अधिक शोज में काम कर लिया है। ज्योति रॉय को अपने फेमस कैरेक्टर बंदे बारतवा काला के लिये जाना जाता है।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने सीतारामा कल्याणा, गंधादा गुड़ी, 99 और दीया वर्णपतला जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी शो गुपेदंता मानुसू में नजर आ रही है। ज्योति रॉय के इंस्टाग्राम पर उनके 465K फॉलोअर्स हैं और अपनी कई वीडियो और गॉर्जियस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News