राहुल की नेताओं को हिदायत, मीडिया में खराब न हो पार्टी की छवि

Sunday, Sep 16, 2018 - 05:38 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना में पार्टी नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। बैठक में तेलंगाना कांग्रेस प्रभारी आरसी खुंटिया और तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी भी मौजूद रहे। राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को पार्टी की अंदरूनी रणनीति को मीडिया में न देने की सख्त हिदायत दी है।



कांग्रेस नेता आरसी खुंटिया ने बैठक के बार में जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी नेताओं को अपने मतभेदों को भुलाने और पार्टी के लिए एकजुट होकर काम करने के लिए कहा है। अगर किसी नेता को कोई शिकायत है तो वह निवारण के लिए शीर्ष केंद्रीय और राज्य नेतृत्व से संपर्क कर सकता है। साथ ही राहुल गांधी ने चेतावनी दी कि किसी परिस्थिति में मीडिया में पार्टी की छवि खराब ना हो।



बता दे कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 6 सितंबर को राज्य विधानसभा को भंग कर दिया, जिससे राज्य में विधानसभा चुनाव समय से पहले हो सकते हैं। टीआरएस को चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) और वाम पार्टियों से गठबंधन किया हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि गठबंधन में रहते हुए कांग्रेस अपनी मजबूत सीटों को नहीं छोड़ेगी।

Yaspal

Advertising