राहुल की नेताओं को हिदायत, मीडिया में खराब न हो पार्टी की छवि

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 05:38 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना में पार्टी नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। बैठक में तेलंगाना कांग्रेस प्रभारी आरसी खुंटिया और तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी भी मौजूद रहे। राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को पार्टी की अंदरूनी रणनीति को मीडिया में न देने की सख्त हिदायत दी है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता आरसी खुंटिया ने बैठक के बार में जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी नेताओं को अपने मतभेदों को भुलाने और पार्टी के लिए एकजुट होकर काम करने के लिए कहा है। अगर किसी नेता को कोई शिकायत है तो वह निवारण के लिए शीर्ष केंद्रीय और राज्य नेतृत्व से संपर्क कर सकता है। साथ ही राहुल गांधी ने चेतावनी दी कि किसी परिस्थिति में मीडिया में पार्टी की छवि खराब ना हो।

PunjabKesari

बता दे कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 6 सितंबर को राज्य विधानसभा को भंग कर दिया, जिससे राज्य में विधानसभा चुनाव समय से पहले हो सकते हैं। टीआरएस को चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) और वाम पार्टियों से गठबंधन किया हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि गठबंधन में रहते हुए कांग्रेस अपनी मजबूत सीटों को नहीं छोड़ेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News