बस को इंपाउंड करने के एसपी को दिये निर्देश

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 04:10 PM (IST)


चण्डीगढ़ , 30 मई -(अर्चना सेठी)  हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में लंबित पड़ी शिकायतों पर जींद नगर परिषद के ईओ द्वारा कार्यवाही न करने व संतोषजनक जवाब न देने पर निलंबित करने व विजिलेंस जांच के आदेश दिए। उन्होंने सफीदों नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं की प्राइवेट बस संचालकों द्वारा बस न रोकने व दुर्व्यवहार करने की शिकायत पर भी संज्ञान लेते हुए बस को इंपाउंड करने व चालक एवं परिचालक पर एफआईआर दर्ज कर तुरंत कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए।


ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह आज जिला जींद में आयोजित जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में 16 शिकायतें रखी गई, जिनमें से 14 शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया गया।


ऊर्जा मंत्री ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जन साधारण की आने वाली शिकायतों का त्वरित आधार पर समाधान करना सुनिश्चित करें। उन्होंने पुलिस अधीक्षक जींद को जिला में महिलाओं की सुरक्षा व शरारती तत्वों से निपटने के लिए पार्क, महिला कॉलेज व अन्य विद्यालयों के सामने पीसीआर की निरंतर गश्त लगाने के निर्देश दिए।


मनोहरपुर गांव की सरपंच द्वारा सीजनल मंडी में बिजली के खंभों की शिकायत पर मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों को ग्राम पंचायत से तालमेल बैठाकर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए ताकि ताकि गांव में विकास कार्यो को गति मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Related News

Recommended News