इंद्राणी मुखर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में किया दावा- शीना बोरा जिंदा है, दायर की जमानत अर्जी

Thursday, Feb 10, 2022 - 12:22 PM (IST)

 नेशनल डेस्क: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अब अपनी जमानत की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में दायर की है। इससे पहले हाई कोर्ट में आदेश की प्रति न मिलने पर मामले की सुनवाई 14 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।
 

बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के सिलसिले में सीबीआई की एक विशेष अदालत की न्यायिक हिरासत में हैं। मुखर्जी ने हाल ही में दावा किया था कि उनकी बेटी शीना बोरा जिंदा है। मुखर्जी ने अपने वकील सना रईस खान के जरिए आठ पन्नों के लिखित आवेदन में अदालत से मांग की है कि वह सीबीआई को उनके दावों के जवाब में एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दे।

 
बता दें कि इस आवेदन में एक महिला का भी जिक्र है जिसने इंद्राणी मुखर्जी को कथित तौर पर बताया कि वह श्रीनगर में जून, 2021 में एक महिला से मिली थी, जो शीना बोरा की तरह दिखती थी। जब महिला ने उससे पूछा कि क्या आप शीना बोरा हो तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया। 
 

महिला ने अपना परिचय आशा कोरके के रूप में दिया है, जो कि एक पूर्व पुलिस निरीक्षक है। उसे जबरन वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।  महिला ने कथित तौर पर भायखला महिला जेल के अंदर मुखर्जी से शीना बोरा के जिंदा होने का दावा किया था। गौरतलब है कि इंद्राणी मुखर्जी को 2015 में उनके तत्कालीन पति पीटर मुखर्जी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ शीना बोरा की हत्या में शामिल होने के आरोप में जेल में बंद है।

Anu Malhotra

Advertising