सरेराह खींची मॉडल की स्कर्ट, किए भद्दे कमेंट

Monday, Apr 23, 2018 - 05:50 PM (IST)

इंदौरः  खुद को मॉडल बताने वाली युवती ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि यहां राह चलते दो युवकों ने उसकी स्कर्ट खींचने की कोशिश के साथ उस पर अश्लील टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर शिकायत के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस और प्रशासन को मामले की जांच के निर्देश दिए।

 

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
युवती ने कल 22 अप्रैल को ट्वीट किया, ''दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा- दिखाओ, इसके नीचे क्या है।''  ट्वीट के मुताबिक यह कथित घटना कल रविवार की है, जब युवती अपने स्कूटर से शहर की एक व्यस्त सड़क से गुजर रही थी। युवती ने अपने ट््वीट में कहा कि उसने दोनों लड़कों को रोकने की कोशिश की। लेकिन वह अपनी गाड़ी से संतुलन खो बैठी और नीचे ​गिरकर दुर्घटना की शिकार हो गई। उसने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो भी पोस्ट की है।  बाद में युवती ने ट्विटर पर मीडिया से अनुरोध किया कि उसका नाम गुप्त रखा जाए। बहरहाल, युवती के ट्वीट को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस तेज हो गई।   

शिवराज सिंह ने दिए जांच के आदेश
इस बीच, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर युवती के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि उसके साथ की गयी हरकत 'शर्मनाक' है।  मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और इंदौर के जिलाधिकारी को ट्विटर पर ही निर्देश दिए कि मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढकर उनके खिलाफ ​उचित कदम उठाए जाएं।

ASHISH KUMAR

Advertising