यात्री की पोस्ट ने IndiGo हवाई यात्रा को लेकर बढ़ाई चिंता, एयरलाइन ने मांगी माफी, कहा- हमें जांच करने का मौका दें

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 01:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले लंबे समय से इंडिगो की उड़ानों में कई असामान्य घटनाएं हुई हैं कभी सीट कुशन गायब थे तो कभी सैंडविच में स्क्रू मिला। अब, एक महिला ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करते हुए  सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर श्रृंखला श्रीवास्तव ने शनिवार को अपनी इंडिगो उड़ान के बाद अपने क्षतिग्रस्त सामान की एक तस्वीर साझा की। उपयोगकर्ता ने व्यंग्यात्मक पोस्ट में लिखा और एयरलाइंस को टैग करते हुए लिखा, "प्रिय @IndiGo6E, मेरे सामान की देखभाल करने के लिए धन्यवाद।"

 श्रृंखला श्रीवास्तव की पोस्ट जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिस पर इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। उनकी पोस्ट ने इंडिगो एयरलाइंस का भी ध्यान खींचा, जिसने माफी जारी की और खेद व्यक्त किया।

एयरलाइन ने ट्वीट किया, "नमस्ते, हमें हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें जांच के लिए कुछ समय दें। हम आपसे संपर्क करेंगे।"   

एक यूजर ने लिखा, "दिसंबर में मेरा भी इसे अच्छी तरह से संभाला गया था। टूटा हुआ हैंडल और टूटा हुआ खोल। मुझे लगता है कि कठोर खोल बैग एयरलाइंस के लिए नहीं बने हैं।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "उनके साथ भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा। ग्राउंड स्टाफ ने मूंगफली की पेशकश की। यहां तक ​​कि बैग की लागत भी कवर नहीं की गई। फिर इसे उच्चतम स्तर तक बढ़ाया और मुआवजा मिला।"

एक तीसरे यूजर ने कहा, "यहां तक ​​कि पिछली दिवाली पर इंडिगो लगेज संभालने के दौरान मेरे सूटकेस की ज़िप भी फट गई थी। यह एक नरम लगेज सूटकेस था, इसलिए ज्यादा बड़ी टूट-फूट नहीं हुई। मैं जल्द ही फिर से यात्रा करूंगा, इसलिए अब मुझे अपने सूटकेस के ज़िपर को अंदर से बदलना होगा अगले कुछ दिन।'' 

 दूसरे ने व्यक्त किया, "एक नरम बैग में स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि मैं हर हफ्ते यात्रा करता हूं। मेरे पास एक प्रश्न है / यदि आपको किसी हार्ड केस बैग की सिफारिश मिलती है जो कठोर हैंडलिंग से नहीं टूटता है, तो कृपया मेरी मदद करें (अच्छे कर्म के लिए),"

एक यूजर ने लिखा, "मैंने अब तक देखी सबसे खराब एयर लाइन में से एक.. बहुत अहंकारी कर्मचारी जो सोचते हैं कि वे दुनिया में सबसे ऊपर हैं.. यहां तक ​​कि केबिन क्रू का व्यवहार भी दयनीय है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News