130 यात्रियों को लेकर तुर्की पहुंची इंडिगो की फ्लाइट, दिल्ली में छोड़ दिया सबका सामान

Tuesday, Sep 17, 2019 - 01:27 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः इंडिगो एयरलाइन की एक भूल के कारण करीब 130 करोड़ यात्रियों में विदेश पहुंचकर परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से इंस्ताबुल जाने वाली फ्लाइट 6E 11 यात्रियों को लेकर इंस्ताबुल पहुंच गई, लेकिन सभी यात्रियों का सामान यहीं रह गया। एयरलाइंस का कहना है कि उसके स्टाफ सभी यात्रियों का सामान लोड करना ही भूल गए और फ्लाइट बिना सामान लिए उड़ गई। एयरलाइंस की इस हरकत से यात्रियों में नाराजगी देखी गई।

एक यात्री ने टि्वटर पर बताया कि इस्तांबुल पहुंचने के बाद एयरलाइंस ने उन्हें एक चिट्ठी थमाई जिसमें सामान छूट जाने की बात कही गई थी। चिट्ठी में खेद जताते हुए सामान जल्द मंगा लेने की बात लिखी गई थी। एक यात्री ने लिखा कि एक साथ सभी लोगों का सामान छूट जाना सोचने वाली बात है।

एक अन्य यात्री ने टि्वटर पर लिखा, लगेज में मेरे पिता जी की कुछ जरूरी दवाएं थीं। वे डायबिटिज के मरीज हैं जिन्हें हर दिन दवा की खुराक लेनी होती है। इस फ्लाइट में कुछ अलग अलग देशों के लिए उड़ान भरने वाले यात्री भी थे। अब उनका क्या होगा. एक यात्री ने टि्वटर पर बताया कि परेशानी तो काफी हुई लेकिन इस्तांबुल एयरपोर्ट पर एयरलाइंस के कर्मचारी काफी मददगार हैं और उनका कहना है कि एक एक यात्री का सामान पहचान कर उन तक पहुंचा दिया जाएगा।

 

Yaspal

Advertising