एक बार फिर इंडिगो की बड़ी लापरवाही आई सामने, फ्लाइट लेट होने से श्रीनगर एयरपोर्ट पर Indigo के खिलाफ यात्रियों का हंगामा
punjabkesari.in Saturday, Jul 19, 2025 - 04:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडिगो एयरलाइंस की लापरवाही एक बार फिर चर्चा में आ गई है। श्रीनगर से चंडीगढ़ जाने वाली फ्लाइट नंबर 6E229 को लेकर यात्रियों का गुस्सा एयरपोर्ट पर फूट पड़ा। यात्रियों ने आरोप लगाया कि फ्लाइट की समय-सीमा बार-बार बदली गई, लेकिन इंडिगो की तरफ से कोई स्पष्ट सूचना नहीं दी गई। शुरुआत में इस फ्लाइट का डिपार्चर टाइम 14:50 था। इसके बाद फ्लाइट को 1 घंटे की देरी से 15:50 किया गया। फिर समय 16:55, उसके बाद 17:25 और अंत में 18:45 बताया गया। यात्रियों का कहना है कि इतनी बार टाइम बदलने के बावजूद इंडिगो ने किसी भी तरह की अग्रिम सूचना नहीं दी।
एयरपोर्ट पर हंगामा, स्टाफ से हुई कहासुनी
बार-बार फ्लाइट लेट होने से परेशान यात्रियों ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर गेट के पास हंगामा शुरू कर दिया। नाराज यात्रियों की एयरलाइंस स्टाफ से तीखी बहस हुई। इंडिगो की ओर से अब तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया है जिससे यात्री और ज्यादा नाराज हो गए हैं। कुछ यात्रियों ने चेतावनी दी है कि अगर कोई दूसरी फ्लाइट पहले उड़ान भरने के लिए आती है तो वे उसकी बोर्डिंग नहीं होने देंगे और वहीं धरना देंगे।
इंडिगो एयरलाइंस की लापरवाही एक बार फिर चर्चा में आ गई है। श्रीनगर से चंडीगढ़ जाने वाली फ्लाइट नंबर 6E229 को लेकर यात्रियों का गुस्सा एयरपोर्ट पर फूट पड़ा। यात्रियों ने आरोप लगाया कि फ्लाइट की समय-सीमा बार-बार बदली गई, लेकिन इंडिगो की तरफ से कोई स्पष्ट सूचना नहीं दी गई। शुरुआत में… pic.twitter.com/QXFqGHQHZQ
— Punjab Kesari (@punjabkesari) July 19, 2025
यात्री बोले– अब बर्दाश्त नहीं
कई यात्रियों ने कहा कि इंडिगो की यह पहली गलती नहीं है। पहले भी इस तरह की गैर-जिम्मेदाराना हरकतें देखी गई हैं। एक यात्री ने कहा कि “हम समय पर एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन एयरलाइंस की ओर से एक के बाद एक टाइम बदलते रहे।”