अमेरिका: बालकनी में अकेले रो रही थी बच्ची, घर में मिली भारतीय दंपत्ति की लाश

Friday, Apr 09, 2021 - 11:39 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  भारत के एक दंपति अमेरिका में अपने घर में मृत पाए गए, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है।दरअसल पड़ोसियों ने चार साल की एक लड़की को  बालकनी में अकेले रोते हुए देखा, घर जाकर देखा तो बालाजी भारत रुद्रवार (32) और उनकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार (30) लाश जमीन पर पड़ी थी । पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

केंद्रीय सुरक्षा बलों पर  गलत आरोप लगाकर फसी ममता बनर्जी,  EC ने नोटिस भेज मांगा जवाब

खबरों की मानें तो पड़ोसियों ने बच्ची को रोते हुए देखा और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। बालाजी के पिता भारत रुद्रवार ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने उन्हें इस घटना की जानकारी दी। रुद्रवार ने कहा कि मेरी बहू सात माह की गर्भवती थी। हम उनके घर गए थे और फिर से अमेरिका जाने की योजना बना रहे थे। मुझे मौत के पीछे की वजह नहीं पता है। वे खुश थे और उनके पड़ोसी भी अच्छे थे।

92 साल के ताऊ ना होते तो शायद लौट ना पाता कमांडो, लोग बुलाते हैं इन्हे बस्तर का गांधी
 

बालाजी के पिता ने कहा कि अमेरिकी अधिकारियों ने मुझे बताया कि आवश्यक औपचारिकताओं के बाद शवों को भारत पहुंचने में कम से आठ से 10 दिन का वक्त लगेगा। उन्होंने बताया कि मेरी पोती अब मेरे बेटे के एक दोस्त के पास है। उसके स्थानीय भारतीय समुदाय में कई दोस्त थे। महाराष्ट्र में बीड जिले के अंबाजोगई के आईटी पेशेवर बालाजी रुद्रवार अगस्त 2015 में अपनी पत्नी के साथ अमेरिका गये थे। उनकी दिसंबर 2014 में शादी हुई थी। उनके पिता एक कारोबारी हैं।

vasudha

Advertising