एयरस्ट्राइक पर राठौड़ का कपिल सिब्बल को जवाब, सबूत चाहिए तो बालाकोट जाइए

Tuesday, Mar 05, 2019 - 11:45 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना के द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक पर अब राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। विपक्षी पार्टियों के कई नेता इस एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। वहीं राजग सरकार बीजेपी उन पर सवाल खड़े कर रही है। सोमवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने एयर स्ट्राइक को लेकर एक ट्वीट किया था जिसका जवाब केंद्र सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिया है। राठौर ने लिखा कि अगर आपको स्ट्राइक के सबूत चाहिए तो बालाकोट चले जाइए। 

— Rajyavardhan Rathore (@Ra_THORe) March 5, 2019


राजवर्धन राठौड़ ने लिखा कपिल सिब्बल जी, आप हमारी इंटेलिजेंस एजेंसियों से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मीडिया पर भरोसा कर रहे हैं? जब आपने लिखा कि एयर स्ट्राइक में कोई नुक्सान नहीं हुआ तो आप काफी खुश नजर आ रहे हैं? और सर आप ईवीएम के खिलाफ सबूत हासिल करने के लिए लंदन गए थे, क्या अब एयर स्ट्राइक के सबूत लेने बालाकोट जाएंगे?

यह था कपिल सिब्बल का बयान
कपिल सिब्बल ने भी मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए पुछा कि दुनिया के कई अखबार कह रहे है कि बालाकोट में कुछ नहीं हुआ तो क्या वह पाकिस्तान समर्थक हैं? इनके अलावा कई और विपक्षी नेताओं ने सरकार से एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगे है। कपिल सिब्बल ने भी  मोदी सरकार को निशआने पर लेते हुए पुछा कि दुनिया के कई अखबार कह रहे है कि बालाकोट में कुछ नहीं हुआ तो क्या वह पाकिस्तान समर्थक हैं? बता दें की गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमीत शाह ने दावा किया था कि एयर स्ट्राइक में 250 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने का दावा किया था। 

 

Anil dev

Advertising