Ind Vs Pak T20- महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ीं भारत-PAK की कंपनियां... फैंन्स भी उलझे

Sunday, Oct 24, 2021 - 10:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत और पाकिस्तान के बीच आज यानि कि 24 अक्तूबर को T20 वर्ल्डकप में महामुकाबला होने जा रहा है। इस मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं। काफी लंबे समय के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। भारत-पाकिस्तान दोनों देशों में इस मैच को लेकर काफी क्रेज है।

वहीं इस महामुकाबले से पहले ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। जहां एक तरफ दो कंपनियों के बीच बहस जारी है तो वहीं यूजर्स भी आपस में भिड़ गए हैं। दरअसल भारत की ओर से Zomato ने इस मैच को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से Careem Pakistan ने इसपर जवाब दिया। बस फिर क्या था इन दो कंपनियों के ट्वीट पर फैंन्स भी आमने-सामने आ गए हैं। 

क्या है मामला
Zomato ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर पीसीबी, अगर आपको बर्गर और पिज़्जे की जरूरत है तो हम सिर्फ एक मैसेज ही दूर हैं। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए Careem Pakistan ने लिखा कि चिंता मत करो, हम उन्हें फ्री बर्गर और पिज़्जा डिलीवर कर रहे हैं और आपके लिए फैंटेस्टिक टी भी भेज रहे हैं। दोनों कंपनियों ने मैच से पहले तंज कसने की कोशिश की गई। जहां  Zomato ने मशहूर पाकिस्तानी फैंस का हवाला दिया तो वहीं पाकिस्तान ने वायुसेना के ऑफिसर अभिनंदन की बात की है।

कंपनियों के इस मैसज पर यूजर्स भी जवाब देने पर पीछे नहीं रहे। लोगों ने इस पर जबरदस्त कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने उस पाकिस्तानी फैन की वीडियो पोस्ट की जिसने पाकिस्तान की हार के बाद कहा था कि खिलाड़ी रातभर बर्गर-पिज्जे खाते रहे हैं। जबकि कुछ लोगों ने पीसीबी के लिए BCCI द्वारा पैसों का इंतज़ाम करने की बात कह दी। इतना ही नहीं भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले कुछ लोगों को तो सनी देओल की फिल्म गदर की याद तक आ गई।

Seema Sharma

Advertising