मॉब लिंचिंग पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने फिर दिया विवादित बयान, दोहराई ’15 मिनट’ वाली बात

Wednesday, Jul 24, 2019 - 04:40 PM (IST)

नई दिल्ली: हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। 

करीमनगर में लंबी बीमारी के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग पर मुसलमानों को शेर बनने की सलाह दी और एक बार फिर अपनी 15 मिनट वाली बात दोहराई।  ओवैसी ने सभा में उसको सुनने के लिए आए लोगों से कहा कि उन्हें राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ, बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी से डरने की जरूरत नहीं है, ओवैसी ने कहा कि ये लोग उसका बाल भी बांका नहीं कर सकते।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपनी स्पीच में कहा कि उनके मुसलमानों को शेर बनना होगा ताकि कोई चायवाला उनके सामने खड़ा न हो सके। ओवैसी ने आगे कहा कि नौजवानों में आपसे कहूंगा कि जो हम यहां करेंगे, उसके बदले जन्नत या जहन्नुम मिलेगी। शहीद जन्नतों की जन्नत जाता है। वे कुछ भी नारा लगवाएं, तुम सिर्फ अल्लाह का नाम लो। ओवैसी ने कहा कि याद रखो, दुनिया उसी को डराती है जो डरता है और दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है. शहादत का जज्बा आ जाएगा तो कोई मॉब लिंचिंग करने वाला या आरएसएस वाला हमारा कुछ नहीं कर पाएगा। 

Anil dev

Advertising