हार्दिक पंड्या को शादी से पहले ही पता था तलाक होगा....किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्य... क्रिकेटर ने भावुक पोस्ट में बताया

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 10:02 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक ने गुरुवार को अपने अलग होने की पुष्टि की और कहा कि "हम दोनों के सर्वोत्तम हित" में अपनी चार साल पुरानी शादी को समाप्त कर दिया। इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने कहा कि वे अपने तीन साल के बेटे अगस्त्य का सह-पालन करना जारी रखेंगे।

क्रिकेटर ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "4 साल साथ रहने के बाद, नतासा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।" "हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सब कुछ दे दिया, और हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के सर्वोत्तम हित में है।" बयान में कहा गया है, "हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए, जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और हमारा परिवार बढ़ता गया।"

इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा संयुक्त रूप से जारी पोस्ट में कहा गया है, "हमें अगस्त्य का आशीर्वाद प्राप्त है, जो हम दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-अभिभावक होंगे कि हम उसे उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं। हम ईमानदारी से हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं। “

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

 
हार्दिक पंड्या का एक पुराना वीडियो भी सामने आया जिसमें वह मजाक में तलाक के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्हें अपनी 50 फीसदी संपत्ति छोड़ने में आपत्ति क्यों होगी।

वायरल क्लिप में, हार्दिक पंड्या कहते हैं, " मां ने कहा कि मैं तुम्हारे सभी अकाउंट में होल्डर रहुंगी.... चाहे वह मेरे पिता, भाई और मेरा हो, मेरी माँ का नाम है... सब कुछ मां के नाम पर है।  50 फीसदी संपत्ति कहीं नहीं जाएगी ''

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविक ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी साल 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे, बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। उन्होंने 14 फरवरी, 2023 को उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपनी शादी की प्रतिज्ञा दोहराई। सर्बियाई मूल की स्टैनकोविक मुंबई की एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित राजनीतिक ड्रामा 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शुरुआत की।

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News