Sonu Sood: जरूरतमंदों के मसीहा ''सोनू सूद'' के नाम पर भारत की सबसे बड़ी थाली लॉन्च, जानिए इसकी खासियत

Monday, Feb 20, 2023 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के नाम पर देश की सबसे बड़ी थाली लॉन्च की गई है। सोनू सोदू को जरूरतमंदों का मसीहा कहा जाता है। कोरोना काल में सोनू सूद ने जरूरतमदों की काफी मदद की थी। सोनू सोदू को लोग खूब पसंद करते हैं। सोनू सूद की दरियादिली के सभी मुरीद हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर के लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। अब सोनू सूद के नाम से देश की सबसे बड़ी थाली लांन्च की गई है।

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सोनू सूद सबसे बड़ी थाली के बराबर में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। सोनू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक शाकाहारी आदमी के नाम देश का सबसे बड़ा प्लेट देखना वाकई अद्भुत है। इस बड़ी थाली में कुल 20 लोग एक साथ बैठकर खा सकते हैं।

 

सोनू सूद को यह अनोखा सम्मान हैदराबाद के जिसमत जेलमंडी ने दिया है। सोनू सूद के नाम पर ‘इंडियाज बिगेस्ट प्लेट' का नाम रखा गया है। होटल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने सोनू सूद के सम्मान में लिखा,‘सर..आपका दिल सबसे बड़ा है। हमें इस थाली के लिए आपसे बेहतर नाम नहीं मिल सकता था। हैदराबाद में आने के लिए आपका बहुत धन्यवाद, हम सभी को बेहद खुशी हुई कि आप यहां हमारे बीच आए।‘ 

Seema Sharma

Advertising