नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नरेंद्र मोदी जी को नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर भेंट करते नरेंद्र मोदी जी के दोस्त के बेटे...कांग्रेस ने कसा तंज

Thursday, Mar 09, 2023 - 04:36 PM (IST)

अहमदाबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले पीएम मोदी और  ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने मुलाकात की और इस दौरान दोनों नेताओं ने पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाया। 

वहीं इस बीच, बीसीसीआई सचिव और गृह मंत्रालय अमित शाह के बेटे जय शाह ने भारतीय प्रधानमंत्री मोदी को उनका चित्र भेंट किया, जिसे लेकर कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया। कांग्रेस ने पीएम मोदी की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर जमकर  तंज कसा है।  

कांग्रेस की ओर से तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया गया, 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नरेंद्र मोदी जी को नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर भेंट करते नरेंद्र मोदी जी के दोस्त के बेटे। 

वहीं, राजस्थान कांग्रस की ओर से ट्वीट किया गया, 'सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट अवार्ड सबसे सक्षम और स्व-निर्मित व्यक्ति  जय शाह को जाता है। 
 
इसके साथ ही कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया, अपने नाम के एक स्टेडियम में अपनी जिंदगी में लैप ऑफ ऑनर करना- ये सेल्फ ऑब्शेशन की हाईट है। 

हालांकि  बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने भी ऑस्ट्रेलियाई पीएम अल्बानीज को उनका चित्र भेंट किया। मैच से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 75 साल की दोस्ती के अवसर पर अल्बानीज और मोदी ने मैदान का ‘लैप ऑफ ऑनर’ लगाया। दोनों देशों के प्रमुखों की उपस्थिति के कारण कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

बता दें कि कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ अपने-अपने प्रधानमंत्रियों के साथ मैदान में उतरे और उन्हें अन्य खिलाड़ियों से मिलवाया।  

Anu Malhotra

Advertising