BJP नेता ने खोला राज, पीएम मोदी के कान में ये फुसफुसाए थे मुलायम

Tuesday, Mar 21, 2017 - 11:37 AM (IST)

लखनऊ/नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम पद शपथ समारोह में इस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हुई कि कार्यक्रम के बाद आखिर मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या फुसफुसाए थे। इस बात पर न जाने कितनों ने माथापच्ची कर ली यहां तक की ट्विटर पर यूजर्स ने तो इस तस्वीर का मजाक तक बना डाला पर किसी को सटीक जवाब नहीं मिला। वहीं अंग्रेजी न्यूजपेपर The Telegraph ने दावा किया है कि उसको भाजपा के सीनियर नेता ने मोदी-मुलायम के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया है। अखबार ने इस खबर को अपने पेपर में भी छापा है।

अखबार ने लिखा कि उस वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुलायम ने मोदी के कान में कहा था, ‘थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए, ‘इनको सिखाइए।’ इसपर मोदी ने भी सहमति देते हुए अपना सिर हिला दिया था। वहीं इसके बाद खुद मुलायम अखिलेश को मोदी के पास लाए थे। अखिलेश ने भी गर्मजोशी से मोदी से हाथ मिलाया। इतना ही नहीं मोदी ने अखिलेश की पीठ भी थपथपाई थी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानचुनाव 2017 की वोटिंग से पहले मोदी और अखिलेश दोनों ने ही राज्य में काफी जनसभाएं की थी। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना भी साधा था। अखिलेश ने तो यहां तक कह दिया था कि गुजरात के गधों का भी विज्ञापन होता है। उन्होंने एक विज्ञापन का जिक्र किया था जिसमें अमिताभ बच्चन गुजरात के गधों के बारे में बता रहे थे। उसके बाद तो गधे पर भी राजनीति शुरू हो गई थी। लेकिन नतीजे आने के बाद सब बदल गया, सारी रंजिशे खत्म हो गईं और पीएम ने मुलायम को बड़े ही प्यार और सम्मान से दुआ-सलाम किया।

Advertising