मुरादाबाद में डॉक्टर ने 2 लोगों के साथ मिलकर नर्स के साथ किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 03:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक निजी अस्पताल में नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टर शाहनवाज मलिक ने नर्स को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इस मामले में अस्पताल के एक वार्ड बॉय और एक नर्स भी शामिल हैं। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई और उसके पिता की शिकायत पर कार्रवाई शुरू की। डॉक्टर शाहनवाज मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। वहीं, वार्ड बॉय जुनैद और नर्स मेहनाज को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई
पीड़िता के पिता ने थाना ठाकुरदारा में शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी पिछले 10 महीनों से ठाकुरद्वारा-काशीपुर रोड स्थित एवीएम अस्पताल में नर्स के रूप में काम कर रही थी। शनिवार शाम लगभग सात बजे उनकी बेटी नाइट ड्यूटी के लिए अस्पताल पहुंची।

छोटी सी साजिश और बंधक बनाना
शिकायत के अनुसार, नर्स मेहनाज और वार्ड बॉय जुनैद ने पीड़िता को बताया कि डॉक्टर शाहनवाज ने उसे अपने कमरे में बुलाया है। हालांकि, पीड़िता ने वहां जाने से इनकार किया। फिर भी, वार्ड बॉय और नर्स ने उसे जबरदस्ती डॉक्टर के कमरे में ले जाकर बाहर से कमरे को लॉक कर दिया।

दुष्कर्म और धमकी की घटना
रात लगभग 12 बजे, डॉक्टर शाहनवाज ने पीड़िता को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि डॉक्टर ने पीड़िता को जातिसूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। डॉक्टर शाहनवाज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इसके अलावा, वार्ड बॉय जुनैद और नर्स मेहनाज को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई है और उसके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच जारी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News