J&K: शोपियां-पुलवामा में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों का बड़ा सफाया...8 को किया ढेर

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षा बलों ने इन दोनों इलाकों में पिछले 24 घंटों में मुठभेड़ के दौरान आठ आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने शोपियां में पांच और पुलवामा के पंपोर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक धार्मिक स्थल में छुपे दो और आतंकवादी मारे गए।

PunjabKesari

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने पंपाेर के समीप मीग गांव में रविवार सुबह संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था। सुरक्षा बल के जवान जब गांव में बाहर निकलने के रास्तों का सील कर लक्षित इलाके की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

PunjabKesari

मुठभेड़ में एक आतंकवादी गुरुवार को ही मारा गया था। बाद में दो आतंकवादी एक धार्मिक स्थल में घुस गए। कुमार ने खुलासा किया कि सुरक्षा बल के जवानों ने धार्मिक स्थल में प्रवेश नहीं किया और न ही गोलीबारी की। जवानों ने विस्फोटक का भी उपयोग नहीं किया बल्कि वहां आंसूगैस के गोले छोड़े। दोनों आतंकवादियों को बेअसर कर दिया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News